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IVR Contact Center
ऑनलाइन ईमानदारी प्रतिज्ञा
इंटरनेट बैंकिंग
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धोखाधड़ी ईमेल
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फार्म तथा शर्तें
नेट बैंकिंग दिशानिर्देश
सुरक्षा
शब्दावली
कार्पोरेट बैंकिंग
कार्पोरेट
विशिष्ट योजनाएँ
अंतर्राष्ट्रीय बैंकिंग
अनुपालन
फॉरेक्स कार्ड दर
अनिवासी भारतीय डेस्क
प्राथमिकता प्राप्त क्षेत्र
कृषि
सूक्ष्म सूक्ष्म और लघु उद्यमों के लिए बैंक प्रतिबद्धता कोड
साख परामर्श केन्द्र - देना मित्र
अल्पसंख्यक समुदायों को ऋण सुविधाएँ - १२१ अल्पसंख्यक प्रधान जिले
डेयरी उद्यमिता विकास योजना
कृषि ऋण माफ़ी एवं ऋण राहत योजना २००८ के आँकडें
देना लक्ष्मी शिक्षा प्रोत्साहन योजना
देना पर्यावरण सुरक्षा योजना
देना शक्ति
देना स्वच्छ ग्राम योजना
निर्यातकों के लिए गोल्ड कार्ड योजना
प्रधानमंत्री रोजगार योजना के लाभार्थियों के कार्यक्रम वर्ष के लिए सूची 2006-07 और 2007-08
लघु उद्योग
स्टैंडअपमित्रा के लिये नोडल शिकायत निवारण अधिकारी
अग्रणी बैंक स्तर पर नियुक्त नोडल अधिकारी
साचर समिति की सिफारिशों के मानदं
प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम
क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक
वित्तीय समावेश
बैंक मित्र का विवरण
वित्तीय समावेशन योजना की उपलब्धियां और प्रगति
शिकायत निवारण तंत्र
डीबीटी / डीबीटीएल का कार्यान्वयन
आवंटित गांवों की सूची
प्रधानमंत्री जन-धन योजना
ग्राह्क सरोकार
01.04.2019 से विभिन्न नीतियां
बैंक ऑफ बड़ौदा और विजया बैंक के साथ बैंक के समामेलन पर ग्राहकों के लिए एमडी और सीईओ संचार
वेबसाइट के डाउनटाइम के संबंध में सामान्य ग्राहक की जानकारी
वरिष्ठ नागरिक के लिए बैंकिंग सुविधा, अलग विकलांग और नेत्रहीनों व्यक्तियों
एटीएम / डेबिट कार्ड
बैंकिंग ओम्बड्समैन
बी सी एस बी आइ कोड्स
चेक वसूली नीति
नागरिक चार्टर
मुआवजा नीति
शिकायत
बैंकों की ग्राहकों के प्रति प्रतिबध्दता संबंधी सहिता हेतु अनुपालन अधिकारी
ग्राहक शिक्षा सीरीज
ग्राह्क सहायता केंद्र
साइबर सुरक्षा दिशानिर्देश
शिकायत निवारण नीति
केवाईसी दस्तावेज
ग्राहकों के लिए सूचना पट्ट
वसूली एजेंटों के नियुक्ति के लिए नीति
केवाईसी के आवधिक अद्यतन
सांविधिक शाखा लेखा परीक्षकों की नियुक्ति के लिए नीति
सांविधिक केंद्रीय लेखा परीक्षकों की नियुक्ति के लिए नीति
सूचना अधिकार अधिनियम 2005
सुरक्षात्मक चेतावनी
बैंक के प्रभार
ऋण आवेदनों का समय-पूर्व निपटान
विसल ब्लोअर नीति
इरादतन चूककर्ता (जान बूझकर ऋण न चुकानेवाला)
निविदायें
बिक्री के लिए सूचना
सूचना अधिकार अधिनियम
सेवा प्रभार एवं फीस
ब्याज दर
बैंक फार्म
भर्ती
निविदायें
बिक्री के लिए सूचना
सूचना अधिकार अधिनियम
सेवा प्रभार एवं फीस
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देना किसान गोल्ड क्रेडिट कार्ड योजना
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सूक्ष्म, लघू तथा मध्यम उद्यम नामित शाखाएं
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सूक्ष्म, लघू तथा मध्यम उद्यम उत्पाद
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कपडा उद्योग के लिए प्रौद्योगिकी उन्नयन निधि
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ऋण संबद्ध पूंजी सब्सिडी निधि योजना
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देना लघु उद्यमी क्रेडिट कार्ड
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लघु उद्योगों के लिए ऋण गारंटी निधि न्यास
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केंद्रिय प्रसंस्करण केंद्र
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जांच सूची सहित ऋण आवेदन फार्म
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सूक्ष्म, लघू तथा मध्यम उद्यम नीति
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सूक्ष्म, लघू तथा मध्यम उद्यम के लिए ब्याज दर
*
सूक्ष्म, लघू तथा मध्यम उद्यम वित्त विषय पर कर्मचारियों को प्रशिक्षण
*
आरसेटी द्वारा आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रम
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ओटीएस नीति
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सूक्ष्म, लघू तथा मध्यम उद्यम क्षेत्रीय सेवा केन्द्रों में प्राधिकृत अधिकारी
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शिकायतों की निवारण प्रक्रिया
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बीमार सूक्ष्म, लघू उद्यम इकाईयों का पुर्नवास
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विभिन्न वाहन विनिर्माण कंपनीयां तथा अन्य एजंसीयों के साथ तालमेल
*
एमएसई क्षेत्र में क्रेडिट वृद्धि की निगरानी के लिए संरचित तंत्र
*
देना शक्ति
*
देना स्वच्छ ग्राम योजना
*
देना पर्यावरण सुरक्षा योजना
*
निर्यातकों के लिए गोल्ड कार्ड योजना
*
अल्पसंख्यक समुदायों को ऋण सुविधाएँ - १२१ अल्पसंख्यक प्रधान जिले
*
विनिर्दिष्ट अल्पसंख्यक समुदायों को उपलब्ध कराई गई ऋण सहायता संबंधी ऑंकडें
*
साख परामर्श केन्द्र - देना मित्र
*
सूक्ष्म सूक्ष्म और लघु उद्यमों के लिए बैंक प्रतिबद्धता कोड
*
कृषि ऋण माफ़ी एवं ऋण राहत योजना २००८ के आँकडें
*
साचर समिति की सिफारिशों के मानदं
*
प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम
*
अग्रणी बैंक स्तर पर नियुक्त नोडल अधिकारी
*
वित्तीय साक्षरता सामग्री
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प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना
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प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना
*
अटल पेंशन योजना
*
सुरक्षा बंधन
*
देना लक्ष्मी शिक्षा प्रोत्साहन योजना
*
प्रधानमंत्री रोजगार योजना के लाभार्थियों के कार्यक्रम वर्ष के लिए सूची 2006-07 और 2007-08
*
डेयरी उद्यमिता विकास योजना
*
स्टैंडअपमित्रा के लिये नोडल शिकायत निवारण अधिकारी
-
कार्पोरेट
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विशिष्ट योजनाएँ
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शैक्षणिक संस्थाएँ
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भवन निर्माता एवं डेवलपर
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अस्पताल
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कार्पोरेट
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कार्पोरेट कारोबार शाखा
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संपर्क
-
बैंक अवकाश
-
वित्तीय
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तिमाही परिणाम
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सितम्बर, २००४
*
दिसम्बर, २००४
*
जून २००५
*
सितम्बर, २००५
*
जून २००६
*
दिसम्बर २००५
*
सितम्बर २००६
*
दिसम्बर २००६
*
जून २००७
*
सितम्बर २००७
*
दिसम्बर २००७
*
जून २००८
*
दिसम्बर २००८
*
जून २००९
*
सितम्बर २००९
*
सितम्बर २००८
*
दिसम्बर 2009
*
जून २०१०
*
सितम्बर 2010
*
दिसम्बर 2010
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जून 2011
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सितम्बर 2011
*
दिसम्बर 2011
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जून 2012
*
सितम्बर 2012
*
दिसम्बर 2012
*
जून , २००३
*
सितम्बर, २००३
*
दिसम्बर, २००३
*
जून 2013
*
सितंबर 2013
*
जून , २००४
*
दिसंबर 2013
*
जून 2014
*
सितंबर 2014
*
दिसंबर 2014
*
जून 2015
*
सितंबर 2015
*
दिसंबर 2015
*
जून 2016
*
सितंबर 2016
*
दिसंबर 2016
*
जून 2017
*
सितंबर 2017
*
दिसंबर 2017
*
जून 2018
*
सितंबर 2018
*
दिसम्बर 2018
*
वार्षिक परिणाम
*
मार्च, २००५
*
मार्च, २००६
*
मार्च, २००७
*
मार्च, २००८
*
मार्च, २००९
*
मार्च, 2010
*
मार्च, 2011
*
मार्च, 2012
*
मार्च, 2013
*
मार्च, २००३
*
मार्च, 2014
*
मार्च, २००४
*
मार्च 2015
*
मार्च 2016
*
मार्च 2017
*
मार्च 2018
*
वार्षिक रिपोर्टें
*
मार्च, २००५
*
मार्च, २००६
*
मार्च, २००७
*
मार्च, २००८
*
मार्च, २००९
*
मार्च, २०१०
*
मार्च, २०११
*
मार्च, 2012
*
मार्च 2013
*
मार्च 2014
*
मार्च, २००३
*
मार्च, २००४
*
मार्च 2015
*
मार्च 2016
*
मार्च 2017
*
मार्च 2018
*
पूर्ण वार्षिक रिपोर्ट
*
एब्रिज्ड वार्षिक रिपोर्ट
*
निवेशक संपर्क
*
सेबी (एलओडीआर) विनियम 2015 के विनियम 30 के अनुसार घटनाओं या जानकारी का प्रकटीकरण
*
वर्ष 2016
*
वर्ष 2017
*
वर्ष 2018
*
वर्ष 2019
*
बोर्ड की समिति की संरचना
*
निदेशक प्रशिक्षण कार्यक्रम विवरण
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शेयर धारिता
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सीएमडी डेस्क
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बेसल II प्रकटन
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बेसल III प्रकटन
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कॉर्पोरेट बांड
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गैर दावा - गैर भुगतान डिविडेंड
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नीति
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कारपोरेट अभिशासन
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प्रमुख प्रबंधकीय कार्मिक के संपर्क विवरण
*
क्यूआईपी - प्लेसमेंट दस्तावेज़
*
बोर्ड मीटिंग
*
बोर्ड मीटिंग सूचना
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विजया बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ देना बैंक का समामेलन
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सूचना - शिकायत निवारण समिति
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ब्याज दरें
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अंतर्राष्ट्रीय बैंकिंग
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अनुपालन
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सामान्य प्रश्न - एफएटीसीए
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अनिवासी भारतीय डेस्क
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अधिकृत व्यापारी शाखाएँ
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प्राय: पूछे जाने वाले प्रश्न
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अप्रवासी भारतीय जमा उत्पाद
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खाता खोलना
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ब्याज दरें
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यात्रा और गैर यात्रा संबंधी प्रेषण
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सभी प्रेषण के लिए लागू जनरल प्रावधान
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उदारीकृत प्रेषण योजना
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ऋण और ओवरड्राफ्ट
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अन्य सुविधाएँ
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हमारे नोस्त्रो सहयोगी
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अन्य जानकारी
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फॉरेक्स कार्ड दर
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प्रति सूचना फार्म
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ई - कर [अप्रत्यक्ष]
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वैयक्तिक
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देना जमा योजनाएं
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प्रीमियम बचत खाता योजना
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प्रीमियम चालू खाता योजना
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देना जीवन खाता
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मूल बचत बैंक खाता
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देना महा टैक्स बचत योजना
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देना सूपर प्रीमियम चालू खाता
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देना कैश सर्टिफिकेट
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देना प्लेटिनम चालू खाता योजना
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ऑन लाइन सावधि जमा
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देना सवी फिक्स
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देना फ्रीडम जमा योजना
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देना समृद्धि जमा योजना
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देना मीयादी जमा योजना
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देना वरिष्ठ नागरिक योजना
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आवर्ती जमा योजना
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देना ऋण सम्बद्ध आवर्ती जमा योजना
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देना नाबालिग बचत योजना
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स्वर्ण मुद्रीकरण योजना
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मोटर दुर्घटना दावा (MACAD & MACT SB) के लिए विशेष बचत और सावधि जमा योजनाएं
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खाता
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बचत खाते
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चालू खाता
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विक्रय सूचना
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प्रेस विज्ञप्ति
-
फार्म
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निविदा (टेण्डर)
*
-
भर्ती
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देना बैंक डेबिट एटीएम कार्ड पर ऑफर
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Bank Forms
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पीपीएफ आवेदन प्रपत्र
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सेवानिवृत्त कॉर्नर
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एकीकरण
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हमसे संपर्क करें
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कॉर्पोरेट कार्यालय
*
महाप्रबंधकगण
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कैपिटल मार्केट ब्राँच
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क्षेत्रीय लघु मध्यम उद्यम अभिरक्षण केन्द्रों के नोडल अधिकारीगण
*
अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीएच / पूर्वसैनिक के लिए मुख्य संपर्क अधिकारी
*
ओबीसी के लिए मुख्य संपर्क अधिकारी
*
अल्पसंख्यक समुदायों के नोडल अधिकारीगण
*
ग्राहक शिकायत के लिए नोडल अधिकारी
*
बैंक गारंटी की ई - संपुष्टि
*
नोडल अधिकारी डी.आर.टी., डी.आर.ए.टी. सूची
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भर्ती संबंधी मामलों के लिए
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स्विफ्ट हेल्पलाइन
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ग्राह्क सेवा पटल
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रिटेल बैंकिंग
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अंतर्राष्ट्रीय प्रभाग
-
ग्राह्क सरोकार
*
नागरिक चार्टर
*
सूचना अधिकार अधिनियम 2005
*
सुरक्षात्मक चेतावनी
*
चेक वसूली नीति
*
बैंकों की ग्राहकों के प्रति प्रतिबध्दता संबंधी सहिता हेतु अनुपालन अधिकारी
*
शिकायत निवारण नीति
*
वसूली एजेंटों के नियुक्ति के लिए नीति
*
ग्राह्क सहायता केंद्र
*
एटीएम / डेबिट कार्ड
*
शिकायत
*
बी सी एस बी आइ कोड्स
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ग्राहकों को बैंक की प्रतिबद्धताओं का कोड
*
सूक्ष्म एवं लघु उद्योग को बैंक की प्रतिबद्धताओं का कोड
*
सदाचरण संहिता-सामाय
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सदाचरण संहिता- उधारदाता
*
बैंकिंग ओम्बड्समैन
*
मुआवजा नीति
*
सांविधिक केंद्रीय लेखा परीक्षकों की नियुक्ति के लिए नीति
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विसल ब्लोअर नीति
*
ग्राहकों के लिए सूचना पट्ट
*
ऋण आवेदनों का समय-पूर्व निपटान
*
सांविधिक शाखा लेखा परीक्षकों की नियुक्ति के लिए नीति
*
केवाईसी दस्तावेज
*
इरादतन चूककर्ता (जान बूझकर ऋण न चुकानेवाला)
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बैंक के प्रभार
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ग्राहक शिक्षा सीरीज
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साइबर सुरक्षा दिशानिर्देश
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केवाईसी के आवधिक अद्यतन
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वरिष्ठ नागरिक के लिए बैंकिंग सुविधा, अलग विकलांग और नेत्रहीनों व्यक्तियों
*
01.04.2019 से विभिन्न नीतियां
*
बैंक ऑफ बड़ौदा और विजया बैंक के साथ बैंक के समामेलन पर ग्राहकों के लिए एमडी और सीईओ संचार
*
वेबसाइट के डाउनटाइम के संबंध में सामान्य ग्राहक की जानकारी
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सेवाएं
*
देना एटीएम कार्ड
*
एटीएम के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
*
रूपे ऑफर
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वीजा ऑफर
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आवक प्रेषण
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निर्धारित शाखाओं की सूची
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आंध्र प्रदेश
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बिहार
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छतीसगढ
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गोवा
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गुजरात
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हरियाण
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कर्नाटक
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केरल
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मध्य प्रदेश
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महाराष्ट्र
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दिल्ली
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पंजाब
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राजस्थान
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तमिलनाड
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उत्तर प्रदेश
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उतरांचल
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पश्चिम बंगाल
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धन अंतरण सेवा योजना
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प्रमुख विशेषताएँ
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धन प्रेषण प्रक्रिया
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बैंक बीमा
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म्युच्वल फन्ड वितरण
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यूटीआई म्यूचुअल फंड
*
फ्रेंकलिन टेम्पलटन निवेश
*
रिलायंस म्यूचुअल फंड
*
तत्काल सकल भुगतान
*
सही समय सकल निपटान (आरटीजीएस) के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
*
राष्ट्रीय इलेक्ट्रॉनिक निधि अंतरण प्रणाली (एनईएफटी) के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
*
इण्डो-नेपाल प्रेषण सुविधा योजना के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
*
देना ई-टैक्स भुगतान
*
ई-टैक्स भुगतान के लिए शाखाओं की सूची
*
उत्पाद और सेवा कर का ई भुगतान
*
प्रत्यक्ष कर का ई-भुगतान
*
राज्य सरकार के करों का ई भुगतान
*
सीमा शुल्क का ई-भुगतान
*
अप्रत्यक्ष कर
*
इंटरनेट बैंकिंग
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सुविधाएं
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नेट बैंकिंग पर बारंबार पूछे गए प्रश्न
*
नेट बैंकिंग दिशानिर्देश
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सुरक्षा
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फार्म तथा शर्तें
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शब्दावली
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फिशिंग के बारे में
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धोखाधड़ी ईमेल
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डिमैट सेवाएँ
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वीजा सेवाएं द्वारा सत्यापित
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देना एसएमएस अलर्ट (चेतावनी) सेवाएं
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प्रत्यक्ष कर वसूली
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मोबाइल बैंकिंग
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फार्म एवं शर्तें
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सुरक्षा
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यू.एस.एस.डी. आधारित मोबाइल बैंकिंग
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एएसबीए - अवरुद्ध राशि द्वारा समर्थित आवेदन
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पीपीएफ आवेदन प्रपत्र
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